Friday 15 May 2020

आज भाकियू शामली की टीम ने लगातार शामली पानीपत यमुना पुल पर किसानों की फसल को हरियाणा


ब्रेकिंग न्यूज़ ...
  आज भाकियू शामली की टीम ने लगातार शामली पानीपत यमुना पुल पर किसानों की फसल को हरियाणा राज्य में प्रवेश नहीं करने के विरोध में शीर्ष नेतृत्व के आदेश पर शामली जिलाध्यक्ष शामली कपिल खाटियान व प्रदेश प्रवक्ता कुलदीप पंवार व संजीव राठी जिला उपाध्यक्ष शामली व गययूर हसन ब्लाक अध्यक्ष कैराना व तालिब चौधरी मीडिया प्रभारी भाकियू शामली के नेतृत्व में शामली टीम ने किसानों के साथ मोके पर पहुंचे जहाँ लगभग 30 ट्रेक्टर ट्रेली रूकी खड़ी मिली मामले की सूचना कैराना SDM को मिलने पर वे तुरंत आनन फानन में यमुना पुल पर किसानों के बीच पहुंचे और बात सुनी इसके बाद वे हरियाणा बोरडर पार जाकर हरियाणा प्रशासन से बात की और सहमति बनी की किसानों की ट्रेक्टर चले जायेंगे।
  इसके बाद जैसे ही किसान ट्रेक्टर लेकर पहुंचे तो हरियाणा वालों ने फिर रोक दिया। इस शीर्ष नेतृत्व से बात जिलाध्यक्ष शामली कपिल खाटियान ने की ।
इसके बाद भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी भड़क उठे और हरियाणा के वाहनों को रोक दिया फिर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मैनपाल चौहान व जिलाध्यक्ष कपिल खाटियान ने प्रशासन से आन्दोलन की चेतावनी दी है कि यदि किसानों की फसल को हरियाणा राज्य में प्रवेश नहीं किया जाएगा तो ये भारतीय किसान यूनियन बरदास्त नहीं करेगी।
चेतावनी के बाद प्रशासन के हाथपाव फूल गये ओर ठीक 4  बजे हरियाणा के पुलिस अधिकारी यमुना पुल पर किसानों के बीच पहुंचे और बात सुनी जिस के बाद जितने किसानों की टरोली खड़ी थी सभी को जाने की अनुमति मिल गई है जिसके बाद किसानों ने भारतीय किसान यूनियन का आभार व्यक्त किया है।
इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता कुलदीप पंवार । मंडल अध्यक्ष सहारनपुर भंवर सिंह। शामली भाकियू कपिल खाटियान  जिलाध्यक्ष कपिल खाटियान भाकियू शामली। संजीव राठी जिला उपाध्यक्ष शामली व दीपक शर्मा जिला सचिव व योगेन्द्र पंवार शामली नगर अध्यक्ष। राजेश बुचचा खेडी गौरव प्रमुख।  गययूर हसन ब्लाक अध्यक्ष कैराना मुन्नवर हसन युवा ब्लाक अध्यक्ष कैराना इमरान चौहान। फुरकान। मुन्नवर हसन जहानपुरा। कपिल। तसववर अली। व सैकडों किसान व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Disqus Comments